ऑमिक्रॉन विदेशी मुद्रा व्यापार मैनुअल किताबचा - 18 अक्टूबर 2012







+

इस पृष्ठ को देखने ग्राहकों को इन प्रायोजित लिंक में दिलचस्पी हो सकती है विंडोज फ़ोन मुक्त एप्लिकेशन को प्राप्त करने के लिए, आपके ई-मेल पते या मोबाइल फोन नंबर दर्ज करें। के बारे में लेखक अधिक मैं हमेशा (तब इक्विटी , विकल्प, अनुक्रमित और विदेशी मुद्रा) की संख्या और व्यापार के साथ एक समानता को मिला है। लिखने के लिए मेरी इच्छा एक कम उम्र में शुरू किया। व्यापार के लिए कंप्यूटर के उपयोग में निष्ठुर वृद्धि मेरे लिए एक वरदान था। क्यों बड़े संस्थानों उन्हें और अधिक उपयोग के बाहर के व्यापारियों को नहीं है , मैं सोच रहा था ? कभी कभी वे मालिक कर सकते हैं कि इतने पर बंद किया जा सकता है कि पूरी तरह से स्पष्ट दावे के साथ , ve और / या बेईमान व्यक्तियों बिक्री विदेशी मुद्रा " रोबोट" के लिए पेशकश की है , एक कारण यह है कि मैं अब विश्वास है , बहुत सारे na239 कि इस तथ्य के साथ क्या करना है उनके जीवन में आगे बढ़ना है, जबकि पृष्ठभूमि में भरोसे के साथ पैसा बनाते हैं। यह नहीं कर सकते हैं और ऐसा नहीं होगा , लेकिन मुझे यह पसंद है मैं एक साथ यह बताता है कि एक मैनुअल रख दिया है विश्वास है, और एल्गोरिदम और मानव व्यापारी , अधिक से अधिक सहायता करेगा कैसे कर सकते हैं ।