साल के अंत में ट्रेडिंग







+

साल के अंत में ट्रेडिंग यह सबसे अच्छी रणनीति खुले ट्रेडों नए साल में जाने के साथ निपटने के लिए क्या है के बारे में बात की एक बहुत कुछ है जो है, जब साल के अंत है। कुछ व्यापारियों ने कर उद्देश्यों के लिए अन्य आय के खिलाफ यह बंद लेखन, एक नुकसान का लाभ लेने के लिए इस वर्ष के अंत से पहले लाभहीन पदों को बंद करने पर दिखेगा। यह या स्थिति पर निर्भर करता है, एक अच्छी रणनीति नहीं हो सकता है, तो यह काम करने के लिए एक अच्छी रणनीति है या नहीं करने के लिए कोई एक आकार फिट सभी जवाब है। मैं गुना पर कारोबार कर चारों ओर पीढ़ी आशावादी हो सकता है। यह वास्तव में मैं व्यापार के चारों ओर एक बड़ा अहंकार है और मेरे पास खोने के लिए पसंद नहीं है, लेकिन मुझे यह वसूली की लगभग कोई मौका नहीं है कि एक ऐसी स्थिति है, तो है यह है कि एक ही रास्ता वास्तव में समझ में आता है कि हो सकता है। कंपनी बुरी तरह प्रदर्शन और लगभग कारोबार से बाहर है, तो इस पर विचार करने के लिए एक रणनीति हो सकती है, लेकिन मुझे लगता है कि आप आमतौर पर एक लिखना बंद के लिए एक नुकसान लेने से बेहतर कर सकते विश्वास है कि मदद नहीं कर सकता। मैं एक की आय को कम करने और एक कर के बोझ को कम करने के टैक्स नतीजों / लाभ को समझते हैं, लेकिन मैं केवल यह अन्य आय की भरपाई के लिए एक नुकसान स्वीकार करने के लिए मुझे समझ में आता है, जहां कुछ परिस्थितियों को देखा है। मैं कर रहा हूँ, दुर्भाग्य से, नहीं मैं एक बहुत बड़ा नुकसान लेने के लिए आ रहा है और बिना लेकिन मैं हमेशा बुरा ट्रेडों के बाहर खुद को प्राप्त करने में सक्षम हो गया है, एक बुरा व्यापार बना कर कभी नहीं के बारे में दावा नहीं कर सकता है, जहां एक अच्छा पर्याप्त स्टॉक व्यापारी, ज्यादातर समय, मैं अंत में उन पर एक लाभ का एहसास होगा। आप स्थिति पर निर्भर करता है, आप के लिए खराब हो जाता है कि एक व्यापार में पकड़े गए हैं, तो आप यह आप के खिलाफ जाने के लिए जारी रखना चाहते हैं वास्तव में हो सकता है। वैसे भी यह बुरा है, क्योंकि अगर इस का कारण है, और आप कर उद्देश्यों के लिए एक नुकसान लेने के लिए आप के रूप में एक नुकसान के रूप में ज्यादा लेने के लिए देख रहे हैं। जब ऐसा होता है पर विचार करने के लिए एक और रणनीति है, आगे एक बुरा व्यापार चला जाता है पैसे से बाहर, अधिक से अधिक अवसर कुछ मामलों में, यह आसान नुकसान संभलना और संभवतः एक विजेता में व्यापार चालू करने के लिए हो सकता है, वहाँ हो सकता है और हो सकता है । आप एक खुले स्थान, एक व्यापार यह कुछ स्थितियों में कुछ अर्थ हो सकता है, कुछ भी कर बिना पैसे से बाहर आगे और आगे जाना जारी है, दे आप के खिलाफ चला जाता है जब उम्मीद है, एक उचित जोखिम प्रबंधन रणनीति के बाद स्थापित किया है। यह नकारात्मक है, ज़ाहिर है, अपनी स्थिति को इसके शेयर की कीमत को प्रभावित किया और है कि कुछ नकारात्मक घटनाओं पड़ा है कि एक अच्छी कंपनी है, तो आगे व्यापार पैसे से बाहर चला जाता है, और अधिक संभावना यह है कि यह करने के लिए होने जा रहा है वह यह है कि अपने व्यापार के रूप में एक ही दिशा में एक और प्रवेश के लिए रीसेट। तुम कुछ भी नहीं करने के लिए जारी है और कीमत कार्रवाई बिना बुकिंग नुकसान का, सब ठीक हो जाए, या यहां तक ​​कि एक बड़ा हिस्सा है कि उम्मीद है, लेकिन आप अपने व्यापार के रूप में एक ही दिशा में जा रहा एक सेटअप में जा रहा है मिलता है, तो एक और रणनीति लोड करने के लिए हो सकता है कर सकता है के रूप में कई शेयरों पर आप सेटअप कई मामलों में नीचे हिस्सेदारी रास्ता प्रति अपनी लागत औसत होगा जो होता है, कर सकते हैं जब के रूप में। आप इस कीमत कार्रवाई करने में सक्षम हैं, तो आप आम तौर पर यह उससे भी एक छोटे से आगे बढ़ता रहता है कि, अगर आप अभी भी कर सकते हैं, तो आप भी ज़ाहिर है, जिसका मतलब है कि पूरी स्थिति पर तोड़ने के लिए बहुत दूर तक ले जाने के लिए नहीं होगा व्यापार पर एक लाभ का एहसास। मैं कुछ मामलों में, कीमत कार्रवाई वास्तव में वापस परे मूल व्यापार और के प्रवेश बिंदु पर मिल गया है, अतीत में इस अवसर कई बार देखा है। जब ऐसा होता है, बदले भारी हो सकता है। यह आपके व्यापार सेटअप पहली बार गलत था, तो यह दूसरी बार भी गलत हो सकता है कि इस संबंध में एक जोखिम भरा रणनीति हो सकती है, लेकिन कीमत कार्रवाई भाटा और ऊपर जा रहा प्रवाह और नीचे जाएगा। यह बहुत दूर अपने प्रवेश बिंदु से है कि एक बिंदु पर है जब आप प्रति शेयर अपनी लागत औसत यह काम करने के लिए प्रतिबद्ध करने के लिए खाते में संसाधनों के रूप में लंबे समय के नीचे पर्याप्त है कि आप केवल स्थानांतरित करने के लिए शेयर की कीमत की जरूरत है कि इसका मतलब यह हो सकता है कुछ पैसे के लिए यह काम करते हैं और न्यूनतम अचेतन नुकसान को ठीक करने के लिए। यह निश्चित रूप से आप उम्मीद है कि एक व्यापार इस बुरी तरह से चला जाता है लंबे समय से पहले बंद हो जाएगा क्योंकि एक सामने लाइन की सिफारिश की ट्रेडिंग रणनीति नहीं है, लेकिन यह आप के लिए होता है, तो यह है कि यह सिर्फ एक छोटा सा लग सकता है दुनिया में सबसे खराब बात नहीं हो सकता अब व्यापार के बाहर अपने पैसे पाने के लिए। मैं लगभग हमेशा खाते के बजाय खाते में पैसे खो रहे हैं और अपने व्यापार पूंजी को कम करने के लिए एक नुकसान लेने से बढ़ता है, के रूप में लाभ पर करों का भुगतान करने, अपने ट्रेडिंग खाते में एक लाभ का एहसास करने के लिए पसंद करेंगे।