खरीदने के द्वारा एक दिवसीय रणनीति रखो और एक ही दर का विकल्प बुलाओ







+

खरीदने के द्वारा एक दिवसीय रणनीति रखो और एक ही दर का विकल्प बुलाओ खरीदने के द्वारा एक दिवसीय रणनीति रखो और एक ही दर का विकल्प बुलाओ मैं इस रणनीति पैर फैलाकर बैठना रणनीति का शायद एक कागज पर व्यापार कर रहा हूँ। मैं एक विशेषज्ञ नहीं हूं। विकल्प रणनीतियों के विशेषज्ञों से मैं अनुरोध इस रणनीति पर चर्चा करने के लिए अनुरोध किया है। यह मेरी रणनीति में मैं एक ही दर (लगभग एक ही प्रीमियम) में डाल दिया और कॉल ऑप्शन खरीदते रुपये पर कहना चाहता हूँ। 28 रु। 29 क्रमशः। मैं रुपये का स्टॉपलॉस दे। प्रतिकूल (कम उम्मीद के मुताबिक) दिशा के प्रीमियम को 5-6 के अंतर को और एक अन्य अनुकूल दिशा के लिए एक साथ 10-11 बिंदु लक्ष्य। रुपये मान लिया जाये। 1-2 ब्रोकरेज खर्च। इस रणनीति को लगातार लाभ बनाने के लिए दैनिक काम किया जा सकता। मैं वास्तव में इस रणनीति के आंदोलन की जाँच करने के लिए समर्पित करने के लिए काफी समय है और न ही संसाधन हैं न। जो पहले से ही यू के लोग यह पीछा किया या यह कृपया कमियां और विफलता बिंदुओं पर चर्चा के बारे में पता है। शायद विफलताओं लक्ष्य क्योंकि rangeboud बाजार का पूरा नहीं हुआ है और दोनों पक्ष नाबालिग स्टॉपलॉस अंतराल के साथ जा सकते हैं, जहां परिणाम हो सकता है (रु। में 5-6 के अंतर)।