विदेशी मुद्रा व्यापार साप्ताहिक चार्ट







+

साप्ताहिक चार्ट ट्रेडिंग, आभासी खेल शेयर बाजार विदेशी मुद्रा। 22 Nov, 2015 14:55 मैं केवल 4 घंटे के चार्ट व्यापार, लेकिन हाल ही में मैं साप्ताहिक चार्ट व्यापार में दिलचस्पी है। चार्ट एक सप्ताह बहुत मेरे लिए अपील समय की एक जोड़ी जाँच हो रही है, मैं कर रहा हूँ। प्रवृत्ति, व्यापारियों कर सकते हैं साप्ताहिक चार्ट पर निर्धारित किया गया है, के बाद साप्ताहिक विदेशी मुद्रा चार्ट व्यापार होता है। नंबर एक गलती के लिए खुद को विदेशी मुद्रा व्यापारी बनाते हैं। इस मंच पर अपने आप की तरह एक अनुभवी व्यापारी के लिए अच्छा। आप साप्ताहिक चार्ट पर व्यापार आप अपने प्रवेश / निकास समय के लिए दैनिक या अन्य समय फ्रेम का उपयोग करते हैं जब कहते हैं। साप्ताहिक चार्ट व्यापार विदेशी मुद्रा: सभी अरे, मैं यहाँ से Timon वेलर एक बहुत सरल व्यापार प्रणाली या रणनीति साझा करना चाहता था। समझाने के लिए बहुत कम या नहीं है कि इतनी सरल। मैं 30 मिनट में $ 10,144.82 बना दिया! मैं इसे इस तरह मैं खुले बाजार से पहले अपने विदेशी मुद्रा संरक्षक समर्थक समूह के सदस्यों को उपलब्ध कराने के विश्लेषण का एक उदाहरण है कि कैसे पर मेरे वीडियो देखें। मैं कैसे, क्यों और मैं कर रहा हूँ जो विदेशी मुद्रा जोड़े दिखाने आभासी खेल शेयर बाजार: मुक्त कार्यशाला - आप के पास स्थान। एक समर्थक की तरह व्यापार करने के लिए जानें कैसे! साप्ताहिक चार्ट पर विदेशी मुद्रा व्यापार ट्रेडों बनाने के लिए मेरी पसंदीदा तरीकों में से एक है। कई विदेशी मुद्रा सिस्टम रोमांचक हो सकता है, जो 5 और 15 मिनट के चार्ट पर व्यापार को प्रोत्साहित करते हैं, लेकिन यदि। डे ट्रेडिंग वर्सेज ट्रेडिंग दैनिक और साप्ताहिक चार्ट कुछ व्यापारियों को विदेशी मुद्रा क्या दिन के कारोबार पर अलग अलग विचार है। मैं एक दैनिक चार्ट से कम कुछ भी व्यापार के रूप में दिन के कारोबार के योग्य हैं। आप 4 घंटे चार्ट, 1 घंटे के चार्ट, 15 मिनट के चार्ट या कम व्यापार कर रहे हैं, तो आप दिन के कारोबार कर रहे हैं। मैं एक दिन व्यापारी के लिए समय की सबसे अधिक रहा हूँ, लेकिन मैं कर सकता हूँ, और अब समय फ्रेम व्यापार करते हैं। मैं का उपयोग करने वाले सेट अप के दिन के कारोबार के लिए बेहतर अनुकूल हैं, लेकिन लंबे समय के तख्ते पर बहुत अच्छी तरह से काम करते हैं। दैनिक लंबे समय फ्रेम, व्यापार का मुख्य लाभ और साप्ताहिक चार्ट का समय है। आप चार्ट का विश्लेषण करने या तो एक घंटे के लिए हर दिन खर्च करते हैं और अग्रिम में अपने ट्रेडों सेट कर सकते हैं। आप पूर्णकालिक रोजगार में हैं, या अन्य व्यावसायिक प्रतिबद्धताओं है, या तुम सिर्फ अपने जीवन का आनंद लेने के लिए और अधिक समय चाहते हैं, तो व्यापार की इस शैली बहुत अच्छी है। दिन के कारोबार में व्यापार के अवसरों और सेट अप के लिए लग रही है, दिन के अधिकांश के लिए पीसी पर होने की आवश्यकता है। दिन के कारोबार में और अधिक बाहर निकल रहा है, लेकिन यह भी अधिक तनावपूर्ण हो सकता है। आप व्यापार करने का निर्णय कैसे आप पर निर्भर करता है और प्रत्येक शैली समान रूप से पुरस्कृत किया जा सकता है। यह कुछ लोगों के लिए एक आघात के रूप में आ सकता है, लेकिन चार्ट सही मासिक चार्ट अप करने के लिए 1 मिनट के चार्ट से हर समय सीमा में एक ही तरह से काम करते हैं। कुछ व्यापारिक रणनीतियों केवल कुछ समय के तख्ते पर काम करते हैं, लेकिन एक अच्छा व्यापार रणनीति किसी भी समय सीमा पर समान रूप से अच्छी तरह से काम करना चाहिए। छोटे समय फ्रेम अधिक अस्थिर कर रहे हैं और सेट अप कम विश्वसनीय हो सकता है। तुम भी कुछ कीमत संवेदनशील खबर बाहर आता है, तो एक व्यापार से बाहर रोका जा करने की संभावना है, लेकिन अपने बंद हो जाता है छोटे समय के तख्ते पर तंग कर रहे हैं, तो आप एक निश्चित सीमा तक सुरक्षित हैं। मैं व्यक्तिगत रूप से 15 मिनट के चार्ट से कम कुछ भी व्यापार नहीं है। मैं कभी-कभी एक व्यापार प्रबंधन करने के लिए, या एक व्यापार पर एक बेहतर प्रवेश पाने के लिए, लेकिन जहाँ तक सेट अप इसकी अधिक संभावना जाने के रूप में मैं 4 घंटे का समय तख्ते तक, 15 मिनट के व्यापार किया जाएगा कि 5 मिनट के चार्ट का उपयोग करें। मैं हर रोज व्यापार करना चाहते हैं और आप लंबे समय के तख्ते कारोबार कर रहे हैं, तो आप कभी कभी आप एक अच्छा सेट उठने से पहले कभी कभी एक या दो सप्ताह में कुछ दिनों के लिए इंतज़ार करना होगा। मैं बहुत ज्यादा व्यापार का आनंद लें, और मैं एक व्यापार के लिए एक सप्ताह के लिए इंतजार करना पड़ा, तो यह मुझे पागल ड्राइव करेंगे, लेकिन प्रत्येक अपने स्वयं के लिए। यदि आप व्यापार के लिए नए हैं, तो आप आप होना चाहते व्यापारी किस प्रकार का फैसला किया है। आप पीसी और दिन भर के कारोबार के सामने बैठने के लिए आवश्यक समय है, या आप प्रति सप्ताह ट्रेडों की एक जोड़ी लेने के लिए पसंद करते हैं और अधिक मुक्त समय है? आप बेशक दोनों कर सकते हैं। मुझे लगता है यह, मैं या तो तुम्हें सिखाने कर सकते हैं या आप होना चाहते व्यापारी की किस प्रकार मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता, ताकि लोगों को किसी भी समय सीमा व्यापार करने के लिए सिखाने। अपने विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण और सलाह कार्यक्रम के बारे में अधिक जानकारी के लिए लिंक पर क्लिक करें।